छुट्टी पर हर साल नई जगहों पर जाना चाहती हैं पूजा हेगड़े 

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 11:37:54 AM
Pooja Hegde are new places to go on vacation Every year

चेन्नई।  बॉलीवुड की नवादित अभिनेत्री पूजा हेगड़े का कहना है कि वह अब से हर साल नई जगहों पर जाना चाहती हैं। पूजा ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की है।

महिलाओं पर केंद्रित फिल्म बनाएंगे फरहान अख्तर

पूजा हाल ही में तुर्की से छुट्टियां मना कर वापस लौटी हैं। पूजा अब छुट्टियों पर नयी जगहों पर जाना चाहती है हालांकि उनके लिये यह जरूरी नहीं है कि वह स्थान देश में हो या देश के बाहर।

पूजा हेगड़े ने कहा,मैं हाल ही में तुर्की के एंताल्या में एक पत्रिका के शूट के लिए गई थी। इसके बाद वहां से मैं छुट्टियां मनाने इस्तांबुल गई और ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं खुद से किसी यात्रा पर गई हूं। इस यात्रा के दौरान मुझे कई अनुभव हुए और मेरा सबसे बड़ा सपना दुनिया घूमना है।

चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

पूजा ने कहा,मैं हर साल एक नई जगह पर घूमना चाहती हूं।'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग के दौरान मैं दो साल तक घूमने के लिए देश के बाहर नहीं जा पाई। हालांकि, इस दौरान मैं भारत में ही कई जगहों पर घूमी।

 

 

एजेंसी 

 

 

रोज मेकअप करने वाली लड़कियों को ध्यान रखनी चाहिएं ये बातें

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

धरती पर बैठकर भोजन करने के फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.