फिल्म 'फिलौरी' के प्रोड्यूसर नहीं हैं कोहली, चूप हूँ... कमजोर नहीं: अनुष्का

Samachar Jagat | Sunday, 12 Feb 2017 08:31:25 AM
phillauri-anushka-sharma-quashes-rumours-of-virat-kohli-producing-the-film

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में सब जानते है। ये दोनो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन अब अनुष्का विराट पर भडक़ उठी है।

सारी अफवाहों और अटकलों पर विराम लगाते हुए अनुष्का शर्मा ने साफ कर दिया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'फिलौरी' के प्रोड्यूसरों में क्रिकेटर विराट कोहली का नाम कहीं नहीं है। कुछ दिनों से चल रही इस अफवाह पर अनुष्का ने सीधे शब्दों में न केवल इसे खत्म किया बल्कि ऐसे खबरें फैलाने वालों को भी आड़े हाथ लिया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बायान जारी करते हुए कहा है कि यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स', फॉक्स स्टार स्टूडियो के द्वारा मिलकर बनायी गई है।

बता दें कि हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल ने एक सूत्र के माध्यम से यह खबर छापी जिसमें कहा गया कि फिल्म 'फिलौरी' अनुष्का शर्मा के बॉयफ्रेंड विराट कोहली द्वारा प्रोड्यूस की गई है। इसके बाद अनुष्का ने शुक्रवार को अपना एक बयान जारी किया और कहा, ' इस तरह की झूठी खबरों और बिना किसी आधिकारिक जानकारी के ऐसे दावों से आप न सिर्फ मेरी और सालों से की जा रही मेरी मेहनत की बेइज्जती करते हैं, बल्कि आप उस हर व्यक्ति की बेइज्जती करते हैं जो इस फिल्म से जुड़ा है।'

बेहद कम उम्र में प्रोड्यूसर बनी अनुष्का शर्मा ने सबसे पहली फिल्म 'एनएच 10' प्रोड्यूस की है। इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभायी थी। अनुष्का ने अपने बयान में कहा, ' मैंने हमेशा सम्मान के साथ अपना काम किया और आपके द्वारा फैलायी गई हर अफवाह पर एक सम्मानजनक चुप्पी रखी है। इसका मतलब यह बिलकुल नहीं है कि आप मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझें और बिना मुझसे या मेरी टीम से जांच किए कुछ भी छाप दें। मैं अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने और उन्हें प्रचारित करने के लिए पूरी तरह सक्षम हूं। '

अनुष्का ने लिखा कि मीडिया की आजादी एक जिम्मेदारी के साथ आती है और आपके फर्जी सोर्स कभी भी जिम्मेदार नहीं होते हैं। हाल ही में अनुष्का की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे बॉलीवुड के सितारों की काफी तारीफ मिली। इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

'फिलौरी', 'एनएच 10' के बाद अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली दूसरी फिल्म है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही मात्र 2 घंटे में अभी तक 49 लाख से ज्यादा बार गया और अभी तक इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.