अब छोटे परदे पर भी दिखाई देगा ‘बाजीराव’ 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:05:03 AM
peshwa-bajirao-promo-released

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसी सफलता को देखने अब टीवी चैनल ने इसे छोटे परदे पर उतरने का फैसला किया है। 

सोनी टीवी चैनल अब पेशवा बाजीराव पर सीरियल बनाने जा रहा है। इस सीरियल के लिए फिल्म को आधार बनाया गया है। साथ ही इस विषय पर गहन शोध भी किया गया है। इस फिक्शन शो में टीवी जगत की नामी गिरामी हस्तियां शिरकत करती नजर आएंगी।

फोर्स 2' ने फर्स्ट वीकेंड में किया 20.05 करोड़ रूपए का कलेक्शन 

इस सीरियल के निर्माताओं की तरफ से सीरियल में जान डालने की कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। सीरियल ‘पेशवा बाजीराव’ में वाधवा, अनुजा साठे, नवाब शाह के अलावा पल्लवी जोशी भी शो में अभिनय करने वाले हैं। शो में गजेंद्र चौहान और सिद्धार्थ निगम भी अहम किरदार में दिखेंगे। जबकि तमन्ना फेम अनुजा भी पेशवा बाजीराव में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। 

बालासुब्रमण्यम ने बनाया 40 हजार गीत गाने का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

सोनी टीवी का ये शो जल्द ही एयरऑन किया जाने वाला है। ‘पेशवा बाजीराव’ सीरियल के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस अनुजा सेठ और मनीष वाधवा नजर आ रहे हैं। हाल ही में शो का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है।

 

 

बालासुब्रमण्यम ने बनाया 40 हजार गीत गाने का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.