कपिल शर्मा के साथ जुगलबंदी करेंगे परितोष त्रिपाठी

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 01:22:32 PM
Paritosh Tripathi will do jugalbandi with Kapil Sharma

मुंबई। अभिनय की दुनिया से एंकरिंग की दुनिया में आने वाले पारितोष त्रिपाठी जल्द ही कपिल शर्मा के शो में उनके साथ जुगलबंदी करते नजर आयेंगे।

इंडियन आइडल में इन दिनों करन वाही के साथ-साथ पारितोष त्रिपाठी की जुगलबंदी को काफी सराहना मिली है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (गुत्थी) के झगड़ों की बात इन दिनों सुर्खियों में है। हंसी के ड्रामे में लड़ाई का तडक़ा अब एक नया रंग लिए नजर आएगा। एक ओर जहां गुत्थी के शो छोड़ देने की बात है वहीं इस शो में नए कॉमेडियन के रूप में पारितोष त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। गुत्थी के स्थान पर ठरकी ताऊजी के रूप में इस शो में आज से पारितोष त्रिपाठी गुदगुदाते नजर आएंगे।

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी का स्थान लेने सबंधी सवाल के जवाब में परितोष ने कहा कि उनका स्थान कोई नहीं ले सकता मैं तो बस अपना कुछ अलग किरदार लोगो के समक्ष प्रस्तुत करूँगा । 

उन्होंने कहा जब उन्हें कपिल शर्मा के शो में काम करने का मौका मिला तो मन में यही विचार चल रहे थे कि उसमें जो किरदार पहले से हैं, जिनकी अपनी पहचान है उनके बीच मैं अपना स्थान कैसे बनाऊंगा। पर मैंने सोचा कि मैं इस शो से किसी की पहचान मिटाने नहीं बल्कि अपना स्थान बनाने आ रहा हूं। सबका अपना स्थान है खासतौर पर गुत्थी का। मैं गुत्थी को रिप्लेस करने नहीं अपनी जगह बनाने आया हूं।

पारितोष त्रिपाठी ने कहा कॉमेडी शो में कलाकार को ऐसे पात्र और संवाद को गढऩा होता है जो हकीकत के करीब हो। दर्शक ऐसे ही कॉमेडियन को स्वीकारते हैं जो आम और खास घटना व लोगों के बीच में से मुद्दों को लेकर कॉमेडी करे। 

एक ‘ऑब्जरवर’ बनकर कॉमेडियन को प्रस्तुति देनी होती है काल्पनिकता पर ही काम नहीं होता। जहां तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवादों की बात है तो यह विवाद अभी चंद दिनों पहले ही हुआ है जबकि मैंने यह शो काफी पहले ही साइन कर दिया था और इसका पहला एपिसोड शूट भी हो चुका है। कपिल शर्मा न केवल उम्दा कलाकार हैं बल्कि उनका सकारात्मक रवैया भी है और सभी के साथ उनका अपनापन है। शो में जब अपनापन होगा तब ही तो बेहतर कॉमेडी होगी।

पारितोष ने कपिल के वर्किंग स्टाइल की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उन्होंने एक ही एपिसोड शूट किया है लेकिन कपिल ने उन्हें शो में परफॉर्म करने की पूरी आजादी दी ताकि वो खुद के इनपुट््स भी डाल सकें। पारितोष ने कहा कि वो बस यही चाहेंगे कि सुनील और कपिल फिर से साथ हो जाएं।            एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.