shocking : सलमान को अपना 'बॉडी गार्ड' मानती है परिणीति चोपड़ा 

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 03:17:47 PM
pariniti Chopra holds salman khan her bodygurd

परिणीति ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तुलना एक मोबाइल के फीचर से की। इस तुलना में परिणीति ने दीपिका को जहां मोबाइल फोन की तरह स्लिम और फिट हिरोइन बताया, तो रणवीर सिंह को बैटरी से कम्पेयर करते हुए लंबे समय तक चलने वाला कहा। ये बाटे परिणीति ने एक इवेंट में शामिल होने पर की। 

PICS : शादी के बाद हनीमून पर पहुंचे युवराज-हेज़ल की ये cute फोटो देखी अपने ! 

वही परिणीति ने सलमान की तुलना मोबाइल के सिक्यॉरिटी फीचर से की। कहा , 'बॉलिवुड में सलमान की सिक्यॉरिटी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। सलमान के साथ रहने पर मैं भी खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं।' वहीं मोबाइल के साउंड की तुलना में अमिताभ बच्चन की आवाज को जादुई साउंड बताया।

परिणीति ने खुद पर नोटबंदी के असर के बारे में भी बात की। परिणीति ने कहा, 'मुझे और मेरे साथ काम कर रहे बाकी लोगों को नोटबंदी से कोई खास दिक्कत नहीं हुई है। हम लोग काफी पहले से ही अपने खर्चों के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ही करते थे।'

इस स्पेशल पर्सन के लिए सुशांत ने गुदवाया पीठ पर पहला टैटू, जाने कौन है वो !

प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलिवुड फिल्म बेवॉच का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया में उन्हें लेकर खूब बातें हो रही हैं, क्योंकि इस ट्रेलर में उनकी मात्र एक झलक भर है। परिणीति ने इस बारे में कहा, 'किसी भी फिल्म का ट्रेलर फिल्म की मूल कहानी के हिसाब से बनाया जाता है। मुझे नहीं लगता कि हमें ट्रेलर बनाने की प्रक्रिया में कोई दखल देना चाहिए। मैंने फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें देखी हैं, आपको बता दूं कि प्रियंका उनमें कमाल की लग रही हैं और वह फिल्म में भी बहुत बेहतरीन लगने वाली हैं।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' की शूटिंग का लास्ट शेड्यूल पूरा करने में बिज़ी हैं। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म अगले साल मई 2017 में रिलीज़ होगी। 

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.