मां-बाप अपने बेटों को ऐसी तरबीयत दें, वे महिलाओं की इज्जत करना सीखें: शाहरुख़ खान

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jan 2017 01:50:07 PM
Parents should give their sons Trained they learn to respect women Shah Rukh Khan

मुंबई। नए साल के मौके पर बेंगलुरू में छेड़छाड़ की घटना को लेकर उपजे चौतरफा आक्रोश के बीच सुपरस्टार शाहरख खान ने भी इसकी आलोचना की है और कहा है कि मां-बाप को अपने बेटों को ऐसी तरबीयत देनी चाहिए कि वे महिलाओं की इज्जत करना सीखें।

31 दिसंबर को बेंगलुरू शहर में नए साल का जश्न उन कई महिलाओं के लिए दुस्वप्न बन गया जिनके साथ भारी तादाद में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद कथित रूप से छेड़छाड़ हुई और देश भर में इस पर लोगों का आक्रोश फूटा।

इस बारे में पूछे जाने पर शाहरख ने संवाददाताओं को बताया, अन्य सेलीब्रिटी कलाकारों ने इस पर जो कुछ भी कहा है, मेरी भावना भी बिल्कुल वैसी ही है। मेरा मानना है कि यह बिल्कुल गलत है। हम सभी मां-बाप को अपने बेटों को ऐसी तरबीयत देनी चाहिए कि वे छोटी उम्र से ही महिलाओं की इज्जत करना सीखें।

51 वर्षीय अभिनेता मुंबई में बीती रात डिजाइनर अर्चना कोचर के विशेष फैशन शो पर बोल रहे थे। महिला सशक्तिकरण के मुद्दों पर शाहरख ने कहा कि महिलाओं के साथ बेहद इज्जत से पेश आना चाहिए, चाहे वह पेशेवर हों या आम गृहणी।

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि महिलाएं मेरे दिल के बेहद करीब हैं, मेरी बेटी, मेरी मां, तमाम लड़कियां मेरे दिल के करीब हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हम यह स्वीकार करें और यह सुनिश्चित करें कि वे महिलाएं इस धरती पर सबसे अधिक सम्मानित शख्स हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.