जूलियन असांजे के साथ रोमांस की अफवाह से खुश हैं पामेला

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 12:27:28 PM
Pamela is happy with the rumor of romance with Julian Assange

लंदन। मशहूर अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने कहा है कि विकीलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे के साथ रोमांस की अफवाहों से वह ‘‘खुश’’ हैं। फीमेल फस्र्ट की एक रिपार्ट के अनुसार 49 वर्षीय अभिनेत्री को लंदन स्थित इक्वाडोर दूतावास में कई अवसरों पर देखे जाने के बाद दोनों के बीच रोमांस की खबरें फैली हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिया अपने पति से 'खुला' तलाक

उन्होंने कहा,‘‘ मैं जूलियन से विविएने वेस्टवुड के जरिए मिली थी। हमने तारीखें मिलाईं। मैं गलत दिन दूतावास पहुंच गई लेकिन निजी तौर पर जूलियन से मिलने में कामयाब रही। मैंने उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि एक कार्यकर्ता के रूप पर मैं किस प्रकार से ज्यादा प्रभावी हो सकती हूं।’’

ओपरा विनफ्रे ने 45 पाउंड तक वजन घटाया

पामेला ने कहा,‘‘ उसके बाद से मैं जूलियन के काफी करीबी जुड़ाव महसूस करती हूं। अपने सभी पूर्व पतियों और प्रेमियों की तुलना में मैं इस व्यक्ति के साथ ज्यादा बातचीत कर सकती हूं। हमारा इरादा रोमांटिक होने की बजाय एक ताकत के तौर पर जुडऩा है। अफवाहें खुशी देने वाली हैं। अगर मुझे किसी वैश्विक स्तर के नेता को चुनना और उसको समर्थन देना हो तो वह यकीनन जूलियन असांजे होंगे।

रसोई में उपयोग किया जाने वाला ये मसाला आपकी सुंदरता में लगाएगा चार चांद 

Hair color करवाने से पहले इन बातों का रखे ध्यान

घर पर कभी ना करें वैक्स, झेलनी पड़ सकती है ये परेशानियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.