पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिया अपने पति से 'खुला' तलाक

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 11:52:01 AM
Pakistani actress Veena Malik took divorce

लाहौर। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक की महज तीन साल चली शादी का अंत हो गया। पारिवारिक अदालत ने असद खटक के साथ उनके तलाक को मंजूरी दे दी है। लाहौर में अदालत ने वीना मलिक के तलाक के आवदेन को स्वीकार कर लिया और उनके पक्ष में फैसला सुनाया।

खट्टक की इस मामले को आगे बढ़ाने में कोई रूचि नहीं थी। तलाक के लिए आवेदन वीना ने दिया था इसलिए उन्हें 'हक मेहर' की 25 फीसदी राशि खटक को लौटानी होगी।

सुपर सितारों को लेकर ‘कलंक’ बनाएंगे करण जौहर

अदालत के अधिकारी के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने जनवरी के पहले सप्ताह में लाहौर की परिवारिक अदालत में तलाक के लिए एक याचिका डाली थी। उन्होंने कहा था कि उनके और उनके पति के बीच मतभेद चल रहे है और वह एक साथ नहीं रह सकते।

खटक को अदालत ने तलब किया था लेकिन न ही वह अदालत में आए और न ही जवाब दिया। इस पर अदालत ने वीना की याचिका स्वीकार कर ली और पिछले महीनेे तलाक पर अपनी व्यवस्था दी। वीना और खट्टक ने अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं किया।

कंगना 'तुम्हे अपना मुंह बंद रखना चाहिए': शेखर सुमन

इन दोनों ने दिसंबर 2013 में दुबई में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं। वीना मलिक को भारत में प्रसारित टीवी शो बिग बॉस के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा लिया था।

कुछ खबरों में कहा गया कि वीना और खट्टक पिछले तीन माह से अलग अलग रह रहे थे। बताया जाता है कि वीना टीवी और फिल्मों से जुड़े रहना चाहती थीं जबकि खट्टक चाहते थे कि वह अपने बच्चों अब्रराम 2 और अमाल 1 की देखरेख करें।

फिल्म रिव्यू ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’: झांसी के बद्री को कोटा की पढ़ी-लिखी वैदेही से हुआ प्यार, केमिस्ट्री शानदार

रईस में 'लैला' गाना रहा टर्निंग पॉइंट: पावनि पांडे 

महिला दिवस पर संयुक्त राष्ट्र में ऐश्वर्या का विशेष प्रदर्शन



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.