पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान इन दिनों दुखी नज़र आ रही हैं, जानिए वजह

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 09:29:49 AM
pakistani actress get upset because of cant do promotion of film

मुंबई। रईस फिल्म रिलीज़ होने में कुछ ही दिन रह गए हैं। वही इसकी स्टार कास्ट जोरो शोरो से इसका प्रमोशन कर रही हैं लेकिन आपको बता दे की फिल्म की लीड एक्ट्रेस माहिर खान दुखी नज़र आ रही हैं। आईये बताते हैं क्या वजह हैं। 

बिग बॉस में बजी शहनाईयां, मोना और विक्रांत की हुई शादी!
भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के चलते पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान फिल्म के किसी भी प्रमोशन में नहीं जा सकती है। माहिरा खान ने कहा कि रईस उनके लिए बेहद ही स्पेशल है। उन्होंने भी उतनी ही लगन और मेहनत से फिल्म में काम किया है जितना की शाहरूख खान ने किया। उन्होंने कहा कि अगर आप किसी प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर तो आप उसका रिजल्ट भी देखना चाहेंगे।

इस पुरे मसले पर शाहरुख़ खान और फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सधवानी ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने मुलाकात की और कहा था की माहिर खान को प्रमोशन के लिए शामिल करने की अनुमति दी जाए लेकिन बात नहीं बन पायी जिसकी वजह से माहिर बहुत दुखी हैं और उन्हें अफ़सोस भी हैं इसका। 

'मुबारकां' की शूटिंग के बाद ढ़ाबे मालिक ने ढ़ाबे का नाम बदला, जानिए वजह 
आपको बता de की film 25 जनवरी को सिनेमाघरों में नज़र आने वाली हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.