सलमान खान की फिल्में पाक में ‘अपराध’ को दे रही है बढ़ावा: पाक एक्ट्रेस रबी परिजादा

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 09:39:31 AM
pakistani-actor-rabi-pirzada-salman-khan-bollywood-promoting-crime-in-our-country

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान हमेशा से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते है। बॉलीवुड में कोई भी उनसे पंगा लेना नहीं चाहता, फिल्म इन्ड्रस्टी में कोई भी बजरंगी भाई जान के बारे में और उनकी मूवी के बारे में बोलते समय सोच समझ कर बोलना पसंद करते हे। सलमान खान बॉलीवुड में एक नेता से ऊपर के व्यक्तित्व हैं। 

पाकिस्तान भारत पर किसी ना किसी वजह से जहर उगलता रहता है। लगता है कि पाकिस्तानी कलाकारों ने बॉलीवुड स्टार को टारगेट करना शुरू कर दिया। अब हाल ही में वहां की एक पॉप सिंगर और हीरोइन ने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी फिल्में पाकिस्तान में अपराध को बढ़ावा दे रही हैं। यह बात पाकिस्तान अभिनेत्री रबी परिजादा ने कही। 

पाकिस्तानी दैनिक ‘डेली द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के मुताबिक रबी पीरजादा को लगता है की   पाकिस्तानी फिल्म प्रेमी जो स्थानीय सिनेमा से ज्यादा भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं। कुछ दशकों पहले पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री अच्छा बिजनेस कर रही थी लेकिन अब वहां लोग बॉलीवुड की फिल्मों को ज्यादा तरजीह देते हैं जिसकी वजह से पाकिस्तानी सिनेमा धुंधला गया है। रबी पीरजादा पाकिस्तानी स्टेंड-अप कॉमेडियन नसीम विक्की के साथ मिलकर वहां की फिल्म इंडस्ट्री को रिवाइव करने की कोशिश कर रही हैं। 

इसी पर कमेंट करते हुए रबी पीरजादा ने सलमान खान को आड़े हाथों लिया और कहा,' बॉलीवुड में हर दूसरी फिल्म क्राइम और इसी तरह की सीन्स से भरी हुई है, खासकर सलमान खान की फिल्में। मेरा सवाल ये है कि आखिर वहां के लोग युवाओं को क्या सिखा रहे हैं ? ऐसा लगता है जैसे वो क्राइम को ही बढ़ावा दे रहे हैं।'

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी हीरोइन सबा कमर ने सलमान खान और बॉलीवुड के कई कलाकारों पर निशाना साधा था। सलमान को लेकर तो सबा ने ये तक कह था कि वो छिछोरे हैं डांस भी नहीं आता।

अब देखना ये होगा कि रबी पीरजादा के इस कमेंट पर सलमान खान का क्या जवाब आता है ?
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.