पाकिस्तान ने ‘काबिल’ की स्क्रीनिंग के लिए एनओसी जारी किया

Samachar Jagat | Friday, 27 Jan 2017 10:06:06 AM
Pakistan 'incapable' of NOC issued for screening of film Kabil

कराची। पाकिस्तान ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘काबिल’’ की स्क्रीनिंग के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र एनओसी जारी किया है। भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढऩे के बाद पाकिस्तान की सरकार द्वारा भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाये जाने के चार महीने बाद देश में इस सप्ताहांत पर कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज होगी। 

हम फिल्म्स के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि हम अभी भी शाहरख खान और माहिरा खान अभिनीत फिल्म ‘‘रईस’ के लिए एनओसी जारी किये जाने का इंतजार कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा, ‘‘हम एक बार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन सेंसर बोर्ड से मंजूरी प्रमाणपत्र मिल जाने के बाद शुक्रवार को ‘काबिल’ को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।’’ 

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग को लेकर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा गठित एक समिति की सिफारिश पर सरकार ने ‘काबिल’ के लिए एनओसी जारी किया था। इस संबंध में समिति ने इस सप्ताह प्रधानमंत्री के सचिवालय को एक रिपोर्ट सौंपी थी। 

भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.