'कहानी-2': कमज़ोर रहा बॉक्स ऑफिस का हाल, वीकेंड में कमाए सिर्फ 16.97 करोड़ 

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 10:25:53 AM
oxoffice-collection-of-vidya-balan-starrer-kahaani2

नई दिली। विद्या बालन की फिल्म 'कहानी 2' से जैसी उम्मीद थी वैसा नहीं हो पा रहा रहा है। फिल्म ने अब तक सिर्फ 16.97 करोड़ की कमाई की है। हालांकि शनिवार और रविवार को थोड़ी तेजी देखने को मिली। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का वीकेंड कलेक्शन की जानकारी दी है। 

Happy Birthday : शेखर कपूर ,चार्टेड एकाउंटेट से फिल्म निर्देशक बनने तक का सफर

शुक्रवार (2 दिसंबर 2017) को रिलीज हुई फिल्म ने 4.25 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी। शनिवार को फिल्म की कमाई में 36.24 करोड़ की ग्रोथ हुई और इसने 5.79 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म के बिजनेस में 19.69 प्रतिशत की वृद्धि हुई और इसने 6.93 करोड़ रुपए कमाए। यह फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई है। भारत के कुल 1235 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म की कुल कमाई 16.97 करोड़ हो गई है। 

BB10: एक बार फिर घर लौटे स्वामी ओम, मनु के जाने से टूटी मोनालिसा 

एक&n

bsp;बातचीत में विद्या ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर आने वाले आंकड़े बहुत माइने रखते हैं। जब फिल्म अच्छा नहीं करती है तो बहुत बुरा लगता है। मुझे सिनेमा के बिजनेस के बारे में बहुत ज्यादा चीजें मालूम नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग कहानी-2 देखने जाएं। क्योंकि आप फिल्म पर बहुत मेहनत करते हैं, इसलिए आप ऐसा चाहते हैं।”



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.