अब निर्देशक बनना चाहते हैं अरशद वारसी

Samachar Jagat | Monday, 13 Feb 2017 01:38:13 PM
Now would be the director Arshad Warsi

मुंबई। बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी अब निर्देशक बनना चाहते हैं। अरशद अब निर्देशन के क्षेत्र में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। अरशद ने कहा यह सौ फीसदी तय है कि वह आज नहीं तो कल निर्देशन में हाथ जरूर आजमाएंगे, लेकिन इसमें दिक्कत सिर्फ यह है कि निर्देशक की कैप पहनने के लिए उन्हें एक्टिंग को बैकसीट पर डालना होगा, इसलिए फिलहाल वह सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

अरशद ने कहा, सौ फीसदी, मैं आज नहीं तो कल कोई फिल्म निर्देशित जरूर करूंगा लेकिन क्या है कि जब भी मैं निर्देशक बनूंगा, तो कुछ समय के लिए मुझे एक्टिंग बंद करनी पड़ेगी। निर्देशन आसान जॉब नहीं होती है। 

खासकर पहली फिल्म में बहुत टाइम और एनर्जी देनी पड़ेगी और वह अभी मेरे से हो नहीं पा रहा है। अच्छी बात यह है कि निर्देशन का क्या है न कि मैं आज कर सकता हूं, दस साल बाद भी कर सकता हूं, इसलिए मुझे कोई भचता नहीं है। जिस दिन मैं तैयार हो जाऊंगा, कोई फिल्म जरूर डायरेक्ट करूंगा।                वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.