नहीं रहे ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 10:46:01 AM
Not Aishwarya Rai Bachchan's father Krishnaraj Rai rai

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता और सेना के पूर्व बायोलॉजिस्ट कृष्णराज राय का 72 साल की आयु में निधन हो गया है। लीलावती अस्पताल में अपनी बिमारी से जूझ रहे राय ने शनिवार को अंतिम सांस ली। 

सोशल मीडिया पर छा रही है बेटे तैमूर संग करीना कपूर की फोटो

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के पिता कैंसर से पीड़ित थे ,और लंबे समय से बिमार चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पिछले एक महिने से वे अस्पताल में थे। और अधिक हालत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में रखा गया। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवार में पत्नी वृंदा के अलावा एक पुत्र और एक पुत्री हैं।

दंगल में 33 पर्सेंट पार्टनरशिप से आमिर ने कमाए 175 करोड़

ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राज राय की बिगड़ती हालत के कारण इस बार बच्चन परिवार ने होली नही मनाई थी। ऐश्ववर्या के पिता को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब वे छुट्टी मनाने देश के बाहर गई हुई थी, लेकिन पिता की गंभीर हालत के बारे में जानकर वे मुंबई लौट आई। उनके पिता को देखने और बच्चन फैमिली भी अस्पताल पहुंची थी।

जहां उन्होंने राय संग मुलाकात की थी। कृष्णाराज राय खुद बॉलीवुड से दूर रहे लेकिन बेटी ऐश्वर्या ना केवल बॉलीवुड की संजीदा कलाकार हैं बल्कि प्रतिष्ठित बच्चन परिवार में उनकी शादी हुई है।

सोर्स – गूगल

रॉक एंड रोल के दिग्गज कलाकार चक बेरी का निधन

ऐसे ट्विटर पर किया कपिल शर्मा ने अपनी प्रेमिका का खुलासा

हिरानी के साथ काम करना ‘गुड लक’: करिश्मा तन्ना



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.