अभिनय से 10 साल दूर रहने का नहीं है कोई मलाल : मानसी

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 12:49:00 PM
No regrets Staying 10 years away from acting

मुंबई। ‘ढाई किलो प्रेम’ से करीब एक दशक बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही मानसी जोशी रॉय का कहना है कि उन्हें अभिनय से इतने समय दूर रहने का कोई मलाल नहीं है क्योंकि इस दौरान उन्हें अपनी बेटी के साथ काफी समय बिताने का मौका मिला।

'पोस्टर ब्वायज' से कमबैक करेंगे बॉबी देओल 

मानसी ने कहा, ‘‘मैं दस साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हूं। मैंने 10 साल तक छोटे पर्दे से दूर रहने की कोई योजना नहीं बनाई थी। मेरे पति ने वर्ष 2006 में एक निर्माण कंपनी शुरू की थी तो इस दौरान मैं पर्दे के पीछे काम करती रही।’’

अनुष्का की इस हरकत से परेशान हुए पड़ोसी, बीएमसी से की शिकायत

उन्होंने कहा, ‘‘हमने एकसाथ कई नॉन फिक्शन धारावाहिकों एवं फिल्मों का निर्माण किया। कैमरा से यह दूरी अकारण ही बनी रही और मैं खुश हूं कि ऐसा हुआ क्योंकि इससे मुझे मेरी बेटी कियारा के साथ काफी समय बिताने को मिला।’’

मानसी ने कहा कि उन्होंने भले ही फिर से काम करना शुरू कर दिया हो लेकिन उनकी प्राथमिकता हमेशा कियारा ही रहेगी क्योंकि जब उनकी बेटी की बात आती है तो वह और उनके पति रोहित रॉय कभी कोई समझौता नहीं करते।

तो इस कारण सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं ले रहे वापसी कारण है ये मशहूर अभिनेत्री

रामगोपाल वर्मा की हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे 'मिथुन चक्रवर्ती'

Birthday special : कॉम्पलेन गर्ल से मशहूर हुई अभिनेत्री आयशा ने कैसे जमाया बॉलीवुड में अपना सिक्का जानिए!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.