सैन्य अधिकारी का किरदार निभायेगी निम्रत कौर

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 01:10:38 PM
Nimrat Kaur will play the role of military officer

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर अपनी आने वाली फिल्म में सैन्य अधिकारी का किरदार निभाती नजर आयेगी। निमरत एक समय पर सेना में शामिल होने का सपना देखा करती थी। निमरत की ख्वाहिश आगामी वेब श्रृंखला टेस्ट केस में पूरी होने जा रही है। इस श्रृंखला के निर्देशक नागे कुकुनूर है।

Movie Review: विद्या की एक्टिंग ने 'बेगम-जान' में डाल दी नई जान  

बताया जा रहा है इस श्रृंखला में निमरत एक सैन्य अधिकारी शिखा शर्मा का किरदार निभा रही है। इस शो के पोस्टर में हाथ में रायफल लिए वह काफी सख्त रूप में नजर आ रही है।

पोस्टर के टैगलाइन में लिखा है, अगर आतंकवादी आपके दरवाजे पर हों तो क्या आप एक महिला पर उन्हें मार गिराने का विश्वास करेंगे? निमरत ने बताया कि यह काम मेरे दिल के करीब है। मैं अपने पिता को हर रोज काम पर जाने के लिए सेना की वर्दी पहन तैयार होते हुए देख बड़ी हुई हूं।

महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं शाहरूख 

एक कलाकार के रूप में एक सैन्य अधिकारी का किरदार निभाना सम्मान की बात है। मैं इस श्रृंखला को लेकर बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि इसे पसंद किया जाएगा।

‘टाइगर जिंदा है’ के लिए विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ

Video : 'मास्टर ब्लास्टर' सचिन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘बाहुबली 2’ को लेकर कर्नाटक में विरोध, फिल्म की रिलीज पर छाए संकट के बादल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.