डियर माया की कहानी में नयापन है: मनीषा कोइराला 

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 07:08:18 PM
Newer stories in the story of Dear Maya: Manisha Koirala

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘डियर माया’ की पटकथा अछ्वुत है जिसके कारण उन्होंने इस फिल्म के जरिये इंडस्ट्री में वापसी की है। 

मनीषा फिल्म ‘डियर माया’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं है। उन्होंने कहा, फिल्म की पटकथा अछ्वुत है। लंबे अर्से से मैं अच्छी पटकथा का इंतजार कर रही थी। मैंने फैसला किया था कि मैं कुछ नया, अर्थपूर्ण और अलग करूंगी।

मनीषा ने कहा, चीजें अब बदल गई हैं और काफी बेहतर हो गई हैं। अब कलाकारों से उम्मीदें, पेशेवराना रवैये और मांगें बढ़ गई हैं। आज के दौर में एक कलाकार को न सिर्फ अच्छा अभिनय करना होता है बल्कि इसी तरह अपने बोलने और सार्वजनिक रूप से नजर आने और अपने व्यवहार को लेकर भी सर्तक रहना पड़ता है। यह जिम्मेदारी बन गई है।

उन्होंने बताया कि पहले कलाकार एक दिन में दो से तीन शिफ्ट में काम करते थे और इससे उनमें आलस और आत्मसंतुष्टि जग जाती थी।

अब फिल्मों की गुणवत्ता काफी सुधर गई है। फिल्मों में वास्तविकता का समावेश किया जाने लगा है और उन्हें यह दौर पसंद है क्योंकि इस दौर में बेहतरीन फिल्में बन रही हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.