'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का नया पोस्टर रिलीज

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 10:14:07 AM
New poster release of baahubali the conclusion

मुंबई। फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर एक ओर जहां रिकॉर्ड बना रहा है वही बाहुबली 2 का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन लोग देख चुके हैं। अब इससे अंदाजा लगया जा सकता है की दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद किया। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फिल्म के दूसरे पोस्टर की बात करे तो, यह पोस्टर बाहुबली नाम के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया। फिल्म के इस पोस्टर को मेकर्स द्वारा 26 मार्च की सुबह रिलीज किया गया है। 

इस पोस्टर में प्रभास जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं। प्रभास ने इस फोटो में जहां शरीर के ऊपरी भाग पर युद्ध की पोशाक पहनी हुई है, वहीं नीचे एक हरे रंग की धोती पहनी हुई है।

प्रभाष के अलावा बाहुबली 2 में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को एसएस राजमौली ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.