संजय गांधी का किरदार निभायेंगे नील नितीन मुकेश

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 08:49:07 AM
Neil Nitin Mukesh will play the role of Sanjay Gandhi

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता नील नितीन मुकेश सिल्वर स्क्रीन पर संजय गांधी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। ‘चांदनी बार‘,‘पेज 3‘ ‘फैशन‘, ‘ट्रैफिक सिग्नल‘, जैसी कई रियलिस्टिक फिल्म बना चुके बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार मधुर भंडारकर अब इंदू सरकार नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

रणवीर के एड पर मचे बवाल के बाद कंपनी ने मांगी माफ़ी

बताया जाता है कि मधुर की यह फिल्म आपातकाल के दौर की कहानी को बयां करेगी। फिल्म में वर्ष 1975 से 1977 के बीच का समय दिखाया जाएगा जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल घोषित किया था। यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसके लिए मधुर ने विनोद मेहता की किताब का भी सहारा लिया है। फिल्म में नील, इंदिरा गांधी के पुत्र संजय गांधी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

सोनम से दस साल बाद रोमांस करेंगे रणबीर !

फिल्म में कीर्ति कुल्हारी भी लीड रोल में हैं जिन्हें दर्शक ‘पिंक’ में देख चुके हैं। यह ऐसी लडक़ी की कहानी है जो हिम्मत जुटा कर व्यवस्था के खिलाफ विद्रोह करती है। फिल्म के जरिये मधुर आधी हकीकत और आधा फसाना पेश करेंगे। उस दौर की घटनाएं वास्तविक होंगी जिसमें वे काल्पनिक कहानी के साथ पेश करेंगे। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर से प्रारंभ होगी।

 

 

एजेंसी 

 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.