टाइगर श्रॉफ से डांस सीख रहे नवाजुद्दीन

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 02:16:16 PM
nawazuddin-siddhique-learnt-dance-steps-from-tiger-shroff

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पनि डांस स्किल परफेक्ट करने ले लगे हुए है। और इसके लिए उन्होंने अपना गुरु बनाया है टाइगर श्रॉफ को। जी हाँ ! टाइगर इन दिनों नवाज को डांस और कोरियोग्राफी में मदद करते नजर आ रहे हैं। मुन्ना माइकल में टाइगर के साथ नवाज और निधि अग्रवाल नजर आएंगे।

No Filter Neha : दीपिका -किम से जुड़ा ये सवाल सुन सन्न रह गए युवराज 

 नवाज ने कहा, टाइगर बहुत ही बढ़िया डांसर है, मैं थोड़ा-थोड़ा करके सीख रहा हूं। डांस के बारे में मेरे मन में हमेशा से एक ब्लॉक रहा है इसलिए मेरे शरीर को इसकी आदत नहीं है।

टाइगर की बात करूं तो वह बहुत ही शांत दिमाग के हैं, हम दोनों की बॉन्डिंग भी अच्छी है और उनकी एक बात भी अच्छी है कि वह अपने काम से काम रखते हैं। वह उन सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक है जिनके साथ मैंने काम किया है।

'मुन्ना माइकल' की एक्ट्रेस निधि के घुटने हुए ज़ख़्मी, शूटिंग छोड़ आराम करेंगी 

हालाँकि इस नहीं नवाज ने कभी डांस किया ही ना हो। नवाज़ इससे पहले भी कई फिल्मों में डांस करते नजर आए है। इरॉस इंटरनेशनल और विक्की रजानी द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह फिल्म 7 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म को साबिर खान डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले टाइगर के साथ हीरोपंथी और बागी फिल्में डायरेक्ट की थी। 

 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

बेस्ट दिखने के लिए रोज करें ये उपाय

आँखों में पानी आने पर करें घरेलू उपचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.