'नाम शबाना' का first लुक जारी, दमदार लुक में नज़र आयी तापसी 

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 08:45:39 AM
naam-shabana-first-look-out-akshay-says-get-ready-to-see-the-awesomeness-of-taapsee

नई दिल्ली। पिंक फिल्म से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'नाम शबाना' का फर्स्ट लुक जारी गया है। इस फिल्म में तापसी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। ये फिल्म अक्षय की सुपरहिट फिल्म बेबी का सीक्वल है। फिल्म 'बेबी' में भी तापसी पन्नू के किरदार को काफी सराहा गया था।

कायली बनना चाहती हैं ‘बार्बी डॉल’

इस फिल्म में तापसी के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। जारी पोस्टर में तापसी पन्नू फ्रंट में दिख रही हैं, जबकि अक्षय की हल्की सी झल्की दिखाई दे रही है। पोस्टर में तापसी के चेहरे का एक्सप्रेसन शानदार है।

अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'नाम शबाना में दमदार तापसी को देखने के लिए तैयार हो जाओ। फिल्म 31 मार्च को रिलीज हो रही है।' उन्होंने आगे लिखा है 'यह फिल्म तुम्हारी ही है बेबी।'

पिता रणधीर ने बताया, कब होगी करीना की डिलिवरी


अक्षय कुमार इस फिल्म को बॉलीवुड में नया एक्सपेरिमेंट बता रहे है। 'नाम शबाना' में मनोज वाजपेयी और पृथ्वीराज भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.