'संजू बाबा' फिर एक बार खा सकते है जेल की हवा, मुंबई अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 11:04:06 AM
Mumbai court issued non bailable warrant against Sanjay Dutt

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिर एक बार मुसिबत में फंस सकते है। जी हां लगता है उनका जेल जाने का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आने वाला। आपको बतां दे कि एक 15 साल पुराने मामले में मुंबई की एक कोर्ट ने संजू बाबा के नाम पर गैर जमानती वारंट जारी किया है। 

b'day special : दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया लारा दत्ता ने

खबरों के मुताबिक यह वारंट शकील नूरानी को धमकी दिए जाने के संबध में जारी किया है। गौरतलब है कि इस मामले में पहले भी संजू बाबा के खिलाफ वारंट जारी किया जा चुका है। 

पुरा मामला कुछ इस तरह है कि शकील नूरानी ने अपनी एक बॉलीवुड फिल्म जान की बाजी के लिए संजय दत्त को करीब 50 लाख रुपए में साइन किया था, लेकिन संजू ने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी। 

तीन सुपरस्टारों के साथ ‘महाभारत’ बनाएंगे राजामौली

फिल्म बीच में छोड़ने के कारण फिल्म निर्माता नूरानी को भारी नुकसान हुआ था। यहीं नहीं उन्होंने ली गई राशि भी नहीं लौटाई। जिसके चलते नूरानी ने संजय दत्त से संपर्क किया था लेकिन संजू बाबा ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। बस यहीं से शुरुआत हुई इस विवाद की। जो अब हाल 

फिलहाल संजय दत्त की मुश्किल बना हुआ। नूरानी ने संजय दत्त के खिलाफ धमकी देने का आपराधिक मामला दर्ज करवाया था। जिसके चलते उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट निकाले जाने की खबर सामने आई है। 

source - google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.