Mr. & Mrs. Smith के रीमेक में काम नहीं कर रही: दीपिका

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 01:13:08 PM
Mr. and Mrs. Smith remake is not working: Deepika

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के रीमेक में काम नहीं कर रही है।दीपिका ने फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में शुरुआत की है।

चर्चा है कि दीपिका हॉलीवुड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के रीमेक में काम कर रही है लेकिन दीपिका ने इसका खंडन किया है। चर्चा यह भी है कि दीपिका ऑस्कर अवार्ड के दौरान रेड कार्पेट पर नजर आ सकती हैं। दीपिका ने हालांकि इससे भी इन्कार किया।

उन्होंने कहा कथित रूप से कई फिल्मों में मेरे काम करने के संबंध में अफवाहें उड़ रही है। मुझे लगता है कि जब एक कलाकार को फिल्मों का प्रस्ताव मिलता है तो चाहे वह कहानी सुनना हो या फिल्म करने के बारे में हां या नहीं में जवाब देना हो, उसके साथ बहुत सी चीजें जुड़ी होती हैं। मैंने हमेशा कहा है कि जब कभी मुझे किसी फिल्म का प्रस्ताव मिलेगा तो मैं इस बारे में बताऊंगी, वरना नहीं। मैं अभी सिर्फ फिल्म‘पद्मावती’में काम कर रही हूँ ।        वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.