बिग बॉस में बजी शहनाईयां, मोना और विक्रांत की हुई शादी!

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 08:37:05 AM
mona and vikrant got married in big boss 10 house

मुंबई। बिग बॉस में बुधवार का दिन मस्ती भरा रहा। घर में होने वाली मोना और विक्रांत की शादी को लेकर हर कोई उत्साहित नज़र आया।  

बुधवार को घर में दिन की शुरुआत विक्रांत मोना की टांग खींचते हुए दिखे। जहाँ एक ओर शादी में जितनी भी रस्म होती हैं वो पूरी रस्म पारंपरिक रूप से मोना और विक्रांत की भी हुयी। बिग बॉस ने कहा की आज मोना और विक्रांत की मेहँदी की रस्म होगी और इसके लिए मेहँदी कलाकारों को भेजा जायेगा। साथ ही आज के जश्न में घरवालों को पहनने के लिए कपड़े भी बिग बॉस ने ही घरवालों के लिए भेजे। 

मोना की मेंहदी की रस्म में उनकी मां ने भी आयी वही अपनी मां को देखकर मोना काफी भावुक हो गई।  सभी घरवालों ने मेंहदी के इस मौके पर डांस किया। हालांकि यह मेहंदी सिर्फ लड़कियों को लगवानी थी लेकिन मनु और मनवीर ने एम3 का मेंहदी टैटू अपने हाथों पर बनवाया। 

मोना की मां अपनी बेटी की शादी के लिए बंगाली रीति-रिवाज के तहत शाखा पोला और सिंदूर लेकर आई. सब नाच- गा रहे थे कि तभी घर में बराती बनकर भोजपुर एक्टर निरहुआ यानी दिनेश लाल, आम्रपाली और विक्रांत की बहन घर के भीतर आए.

मोना की पूरी रीती रिवाज़ रस्मे हो रही थी और मोना का चेहरा खिल उठा। मोना की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। इस मौके पर सभी घरवाले भी काफी खुश नजर आ रहे थे। 


इसके बाद मोना और विक्रांत के सात फेरे हुए उसके बाद दोनों ने आशीर्वाद लिया।  इसके बाद घर में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया और इस पार्टी में शामिल होने के लिए घर के भीतर भोजपुरी सुपरस्‍टार और बिग बॉस के घर में रह चुके रविकिशन आए.

दोनों रेड ड्रेस कॉम्बिनेशन में बहुत ही खूबसूरत कपल लग रहा था। 


घरवालो ने झंकार मस्ती और डांस किया। 


इस सब के बाद बिग बॉस ने मोना और विक्रांत की सुहाग रात के लिए एक स्पेशल कमरे का बंदोबस्त किया और घर आए सभी बाहर के लोग वापिस चले गए. जाते हुए रविकिशन मनवीर को शो जीतने की बात कह कर गए.

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.