ये है मिथुन दा की स्टाइलिश बेटी....

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 03:26:48 AM
Mithun Da is the daughter of fashion

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के डिस्को डांसर के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, जो की अभी भी बॉलीवुड की फिल्मो में काफी सक्रिय है। इसके साथ ही मिथुन कई डांस के शो पर भी जज के रूप में नजर आते रहे है। अब उन्ही की  ही तरह उनकी खूबसूरत बेटी दिशानी भी जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्मो में नजर आ सकती है।

जी हां वैसे तो बॉलीवुड के 'डिस्को डांसर' यानी मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही बांग्लादेशी फिल्म 'हसन राजा' में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर ब्रिटिश-बंगाली फिल्ममेकर राहुल अमीन हैं। मूवी में मिथुन के अलावा राइमा सेन भी नजर आएंगी।  वैसे, मिथुन जहां अभी फिल्में कर रहे हैं वहीं उनकी बेटी दिशानी भी जल्द बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं।

अभी तो मिथुन की बेटी दिशानी अपनी पढ़ाई में व्यस्त है और फिलहाल वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई कर रही हैं। दिशानी जो की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दे की दिशानी का इंस्टाग्राम फ्रेंड्स और फन एक्टिविटी से भरा हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.