मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिभाओं को दिला सकता है बॉलीवुड में अवसर: सना खान

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 12:18:53 PM
Mister and Miss India will give Bollywood talent opportunity: Sana Khan

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने बताया कि टैलेंट हंट बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिभागियों के लिये बॉलीवुड का द्वार खोल सकता है। सना टैलेंट हंट बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017 में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के शो कम ही देखने को मिलते हैं जो बॉलीवुड में सीधे प्रवेश के दरवाजे खोलते हैं। 

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो बड़े शहरों से ही नहीं, बल्कि छोटे-छोटे शहरों से प्रतिभाओं को ढूंढक़र उन्हें निखारकर बॉलीवुड तक पहुंचाने में मदद करेगा। 

मैं आज के युवाओं में गजब का आत्मविश्वास देखकर दंग हूं। स्कूल, कॉलेज जाने वाले छात्र ही आत्मविश्वास से भरे हैं जो पहले देखने को नहीं मिलता था। अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड में किस्मत आजमा रहे युवा पूरी तैयारी के साथ आ रहे हैं। 

युवाओं में गजब का आत्मविश्वास है जो चौंकाने वाला है। बस जरूरी है कि प्रतियोगिता में विश्वास रखें, क्योंकि मेरा मानना है कि अगर आपको आगे बढऩा है तो सकारात्मक सोच के साथ काम करना होगा। जलन एवं द्वेष आपकी प्रतिभा को कमतर कर देता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.