मिलिंद सोमन ने अपने नाम किया अल्ट्रामैन का खिताब

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:46:28 AM
Milind Soman Won florida ultraman marathon

मुंबई। 51 साल की उम्र में मिलिंद सोमन नें अपने नाम  दुनिया की सबसे मुश्किल दौड़ जीतने का खिताब अपने नाम कर लिया है।  बतौर मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करनें वाले मिलिंद ने फ्लोरिडा में आयोजित हुई अल्ट्रामैन मेराथन में हिस्सा लिया है जिसे महज तीन दिन में उन्होंने पूरा किया है।

BMC Election : करण-अर्जुन एक ही जगह देगें अपना वोट

ये मैराथन केवल दौड़ने भर की नहीं होती वरन अपने डिफिकल्ट टास्क के कारण पूरी दुनिया में सबसे कठिन मैराथन मानी जाती है। फ्लोरिडा की अल्ट्रामैराथन में पहले दिन 10 किलोमीटर तक तैरना होता है और फिर 142 किलोमीटर तक साइकिल चलानी होती है। दूसरे दिन करीब 276 किलोमीटर तक बाइक चलानी होती है। और तीसरे यानि अंतिम दिन 84 किलोमीटर तक दौड़ना होता है। इस रेस को मिलिंद ने और भी दिलचस्प और कठिन तब बना दिया जब उन्होंने इस दौड़ को नंगे पैर पूरा किया।

पुण्यतिथि विशेष : फिल्मों में काम करने वाली पहली मिस इंडिया थी नूतन...

आपको बता दें कि मिलिंद के अलावा इस दौड़ में 4 अन्य भारतीय भी शामिल थे। अल्ट्रामैराथन दौड़ का खिताब मिलिंद अपने नाम करनें में सफल रहे है। 51 साल में ये रेस दौड़कर उन्होंने युवाओं के लिए एक मिसाल कायम कर दी है।

सोर्स- गूगल

देखिये, 'जॉली LLB 2' का डिलीट किया गया सीन

अपने रिश्ते को लेकर एंजेलिना ने तोड़ी चुप्पी जानिए क्या कहा....

करण जौहर ने जारी किया ‘अनारकली ऑफ आरा’ का पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आएंगी स्वरा   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.