मीरा ने निजी तौर पर दिया नारीवाद पर बयान: शाहिद कपूर

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 02:37:36 PM
Meera confirms personally on feminism: Shahid Kapoor

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा के बचाव में आगे आते हुये कहा कि उन्होंने निजी तौर पर अपनी राय व्यक्त की थी और लोगों का इसकी आलोचना करना काफी दुखद है। मीरा को हाल ही में नारीवाद और गृहिणियों पर दिए अपने बयान के लिये आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

मीरा ने नारीवाद की नयी लहर को काफी ‘आक्रामक और विनाशकारी’ बताते हुये अपने बच्चों के आगे अपना करियर चुनने वाली महिलाओं को नीचा दिखाया था।

उन्होंने कहा था कि उनका बच्चा कोई ‘पपी’ नहीं है जिसे वह घर पर छोड़ दे और पूरे दिन में केवल एक घंटा उसके साथ बितायें। बहरहाल शाहिद का मानना है वह मीरा की निजी राय थी, उनका बयान ‘‘ किसी व्यक्ति या किसी विशेष महिला वर्ग पर प्रत्यक्ष टिप्पणी’’ नहीं थी।

अभिनेता ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि वह सकारात्मक तौर पर बात कर रही थी। मैं समझ सकता हूं कि लोगों का एक मजबूत दृष्टिकोण होता है और लोगों की भावनाएं आहत होती हैं लेकिन मुझे यह भी लगता है कि आज हम जिस दौर में हैं वहां हर कोई हर चीज को लेकर आहत हो जाता है। ’’

उन्होंने कहा, ‘इसलिये.. मुझे नहीं लगता कि सबको खुश रखने की कोशिश करने का कोई मतलब है। ’
भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.