कम ऑफर मिलने पर गांव चले जायेंगे मनोज बाजपेयी

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 01:51:54 PM
Manoj Bajpayee will go to the village after getting fewer offers

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर मनोज वाजपेयी का कहना है कि वह फिल्मों में कम ऑफर मिलने पर गांव चले जायेंगे।मनोज बाजपेयी जल्द ही अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और अनुपम खेर के साथ फिल्म ‘नाम शबाना’ में नजर आने वाले हैं।

मनोज वाजपेयी ने अपनी जिंदगी में लिए गए फैसलों के बारे में बताया। उन्होंने कहा ‘मैंने 3-4 हीरो टाइप फिल्में की हैं, लेकिन वास्तव में वे सभी कैरेक्टर ओरियंटेड रोल थे। हमें उन फिल्मों में डांस और गाने डालने पड़ते थे जिससे उन फिल्मों को बेचा जा सके और मुझे अभी भी इस चीज को लेकर अच्छा महसूस नहीं होता।’ 

फिल्म इंडस्ट्री में कम ऑफर मिलने पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा यदि ऑफर कम मिले, तो मैं अपने गांव वापस जाना चाहूंगा। दोबारा लोगों से जुड़ूंगा और खाली जेब अनुभवों से भरूंगा। मनोज वाजपेयी ने कहा इंडस्ट्री में कुछ ही लोग ऐसे हैं जो उनके विचारों को शेयर करते हैं और उनमें से एक निर्देशक-लेखक नीरज पांडे भी एक हैं। वह नीरज पांडे के साथ ‘नाम शबाना’ में काम कर रहे हैं और इससे पहले दोनों ‘स्पेशल 26’ में काम कर चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.