अमिताभ बच्चन से अनुशासन सीखने का अवसर मिला : मनोज वाजपेयी

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 08:41:45 AM
Manoj Bajpai get opportunity to learn discipline Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज वाजपेयी का कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना सम्मान की बात है और उनसे अनुशासन सीखने का अवसर मिला है।

रंगमंच नहीं सिनेमा को नंबर वन मानते हैं रणवीर शौरी

मनोज वाजपेयी इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सरकार-3 में काम कर रहे हैं। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा निर्देशित सरकार का तीसरा संस्करण है। मनोज इससे पूर्व अमिताभ के साथ 'अक्स, 'आरक्षण' और 'सत्याग्रह' जैसी फिल्मों काम कर चुके हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा,अमिताभ बच्चन सर आपके फिर से काम करना एक सम्मान की बात थी। आपके साथ यह मेरी चौथी फिल्म है। आपसे अनुशासन सीखने का एक मौका मिला। धन्यवाद।

भारतीय फिल्मों पर पाबंदी के बाद पाक सिनेमा उद्योग बुरी तरह प्रभावित : मीडिया

अमिताभ ने फिल्म के सेट से मनोज के साथ अपनी तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा, 'सरकार 3 अलग तरह की है। जिसका खुलासा नहीं किया जा सकता। ड्रामा, गहनता और उत्तेजना। और महान मनोज बाजपेयी।

गौरतलब है कि 'सरकार' वर्ष 2005 में रिलीज हुई थी, जबकि इसका सीक्वल 'सरकार राज' 2008 में रिलीज हुई थी।'सरकार 3' में अमिताभ, सुभाष नागरे के किरदार में दिखाई देंगे।

 

 

एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.