अभिषेक-ऐश्वर्या को लेकर फिल्म बनायेंगे मणिरत्नम

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 11:38:59 AM
Mani Ratnam will make film with Abhishek-Aishwarya

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार मणिरत्नम जूनियर बी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। मणिरत्नम का बच्चन परिवार से काफी गहरा नाता रहा है।  ऐश्वर्या ने अपने कैरियर की शुरुआत मणिरत्नम की फिल्म से ही की थी और उन्होंने ही अभिषेक से गुरू में बेहतरीन अभिनय कराया था। ये जोड़ी अब तीसरी बार मणिरत्नम के साथ साथ आने वाली है।

'संजू बाबा' फिर एक बार खा सकते है जेल की हवा, मुंबई अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट

चर्चा है कि कार्ति और अदिति राव हैदरी स्टारर तमिल फिल्म कातरू वालियदाय के बाद अब मणिरत्नम हिंदी फिल्मों की ओर लौटेंगे और वह भी अपनी पंसदीदा जोड़ी ऐश और अभि के साथ।

b'day special : ऐसे तय किया लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड तक का सफर

चर्चा है कि मणिरत्नम ने इसके लिए योजना बना ली है और कास्टिंग के लिए बातचीत की जा रही है। हालांकि फिल्म कब शुरू होगी और इसकी कहानी क्या है,इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। मणि ने ऐश और अभि के साथ इससे पहले ‘गुरू’ और ‘रावण’ जैसी फिल्में बनाई है जबकि अभिषेक के साथ उनकी फिल्म युवा भी जबरदस्त चर्चा में रही थी।

तीन सुपरस्टारों के साथ ‘महाभारत’ बनाएंगे राजामौली

बॉलीवुड में एट्री करने को बेकरार है ये वेस्टइंडीज क्रिकेटर

हज के दौरान मेरे साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट: सोफिया हयात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.