डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय एक्ट्रेस मनस्वी बिखेरंगी जलवा

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 11:19:46 AM
manasvi-mamgai-will-perform-a-dance-for-donald-trump-pre-inauguration-event

नई दिल्ली। डोनाल्ड ट्रंप इस साल के अमीरीकी प्रिसिडेंशल इलेक्शन में राष्ट्रपति चुने गए। अब वो 20 जनवरी को वराष्ट्रपति पद की शपथ लेने वाले हैं। खबर है कि कई यूएस सेलेब्रिटीज ने इस मौके का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। अब इस समारोह में भारत की मनस्वी ममगई एक डांस परफाॅर्म करने वाली हैं। पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस रहीं मनस्वी ट्रंप की बड़ी समर्थक हैं और उनके साथ समारोह का हिस्सा भी रहेंगी। 

Year Ender 2016 : सुल्तान,दंगल सहित इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

प्री-इनौग्रेशन से लेकर मेन इवेंट में भी हिस्सा लेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार मनस्वी बॉलीवुड ट्रूप को लीड करेंगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में ट्रंप समर्थक पहुंचेंगे। ये कार्यक्रम करीब 4 घंटे तक चलेगा। लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते ट्रंप केवल आधे घंटे की पार्टी में शामिल हो पाएंगे।

बिग बॉस के घर में होगी सलमान की एंट्री,किस पर होगा 'वीकेंड का वॉर' 

बता दें कि इससे पहले नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वह अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर कार्यभार संभालने के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सिलेब्रिटी नहीं बल्कि ‘लोगों’ को शामिल होते देखना चाहते हैं। ट्रंप ने इन रिपोर्टों के बीच यह बयान दिया है कि उनके उद्घाटन समारोह में कई अमेरिकी सेलेब्स ने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है।

 

इन उपाय से पाए सांवली त्वचा से छुटकारा

यह करने से रहेंगे जवान!

कपड़े को पहचाने कुछ इस तरह!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.