‘सनकी फैंस’ ने करीना के मोबाइल नंबर के लिए ये चौंकाने वाला अपराध!

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2017 10:45:06 AM
Man Arrested For Hacking Kareena Kapoor Income Tax Account

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के वैसे तो लाखों फैंस है, लेकिन एक सिरफिरे फैंस की दीवानगी इस कदर सिर चढ़ी जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। सिरफिरे ने करीना के ऑनलाइन इनकम टैक्स फाइल करने वाले अकाउंट को हैक कर लिया और इनकम टैक्स रिटर्न भी दाखिल कर दिया। हालांकि, मामला सामने आने के बाद मुंबई में साइबर सेल ने पैरामिलिट्री फोर्स के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सितंबर की बताई जा रही है। करीना कपूर के हैकिंग का शिकार होने पर उनके सीए ने पुलिस में शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरु की और आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि अकाउंट करीना का पर्सनल नंबर निकालने के लिए हैक किया था। वो खुद करीना का बहुत बड़ा फैन है।

पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। फिल्मी हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर आम है लेकिन ये पहली बार है कि किसी फैन ने इनकम टैक्स अकाउंट को ही हैक किया हों।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.