एक्टर के नाम पर बनी मलयालम फिल्म हुई हिट, पर इन्हें तो खबर ही नहीं ! 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 12:58:19 PM
malayalam-film-kattappanayile-rithwik-roshan-inspired-by-hrithik-and-this-is-the-story

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के नाम से मलयालम भाषा में एक फिल्म बनाई गई है। हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म अच्छा काम रही है। फिल्म का नाम ‘कटाप्पानेयिलऋतिक रोशन’ है। ये फिल्म  ऋतिक रोशन से प्रभावित है। दक्षिण में फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कारोबार करते हुए दो दिनों नें ही 3.2 करोड़ कमा लिए है ।

अपने इस फैन्स से मिलने को बेक़रार है अर्जुन कपूर लेकिन ....

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो एक्टर बनना चाहता है। इसके लिए वह बेहद जुनूनी है और दीवानगी की हद तक अपने लक्ष्य को पाने में जुट जाता है। फिल्म का ट्रैक बताता है कि ऋतिक के प्रति लोगों से लेकर फिल्म मेकर्स में कितनी दीवानगी है।

ऋतिक के नजदीकी सूत्रों ने बताया, ऋतिक ने जब यह सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है, तो वह भौचक्के रह गए, साथ ही उन्होंने मुस्कुराया।’ उनके करीबियों ने उन्हें फिल्म देखने की सलाह भी दी। ये फिल्म मुंबई में भी रिलीज हुई है।

जानिए , किसने दिया सोनम कपूर को ये special gift !

बता दें इससे पहले सिर्फ दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान के नाम से फिल्में बनीं हैं। इस लिस्ट में अब ऋतिक रोशन का नाम भी शुमार हो गया है।

 

 

सफेद बाल से है परेशान तो, आज़माएँ यह असरदार घरेलू नुस्खें...

रोज मेकअप करने वाली लड़कियों को ध्यान रखनी चाहिएं ये बातें

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.