अरबाज से तलाक के बदले मलाइका ने मांगे 10 से 15 करोड़ रुपए

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 08:41:18 AM
malaika-arora-demands-rs-10-crore-from-arbaaz-khan-as-divorce-settlement

मुंबई।  बॉलीवुड खूबसूरत जोड़ियों  शुमार अरबाज खान और मलाईका अरोरा खान एक दूसरे से सेपरेट हो रहे है। दोनों में काफी समय से अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी को लेकर खींचतान चल रही है। बांद्रा के फैमिली कोर्ट में भी दोनों की सुलह नहीं हो पाई।खबरों के अनुसार अब मलाईका ने तलाक के एवज में अरबाज खान से 10 करोड़ रूपये मांगे हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हरामखोर' का ट्रेलर आउट 

दोनों ने 18 साल एक साथ रहने के बाद एकदूसरे से अलग होने का निर्णय लिया है। अरबाज और मलाईका के  तलाक का केस बांद्रा के फैमिली कोर्ट में चल रहा है। 

एक वेबसाइट के मुताबिक मलाइका ने अरबाज से तलाक के एवज में 10 से 15 करोड़ रूपये मांगे हैं। इसके साथ ही इन दोनों का बेटा अरहान अपनी मां मलाइका के साथ ही रहेगा। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने फाइनेंसियल झगड़े को सुलझा सकते हैं। 

जरदारी-बिलावल ने नवाज शरीफ पर बोला हमला, आम चुनाव लड़ेंगे

वहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान ने अपने रिश्तों को बचाने के लिए आखिरी समय तक मलाइका को समझाने की कोशिश की लेकिन मलाइका ने नहीं सुनी। अरबाज के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।

 

इन उपाय से पाए सांवली त्वचा से छुटकारा

यह करने से रहेंगे जवान!

कपड़े को पहचाने कुछ इस तरह!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.