करण जौहर ‘माय नेम इज खान’ का सीक्वल बनाएं: ट्विंकल खन्ना

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 03:30:38 PM
Make a sequel of Karan Johar My name is Khanna says Twinkle Khanna

मुंबई। अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने फिल्मनिर्माता करन जौहर से कहा है कि उन्हें साल 2010 की मशहूर फिल्म माय नेम इज खान का सीक्वल बनाना चाहिए और इसका नाम माय नेम इज खन्ना रखना चाहिए।

ट्विंकल ने मजाक में कहा कि जौहर अगर शाहरख खान अभिनित फिल्म ‘माय नेम इज खान’ का सीक्वल बनाते हैं तो वह इस फिल्म के साथ वापसी करेंगी।

इस मजाक की शुरआत उस समय हुई जब 44 वर्षीय फिल्मनिर्माता ने टिवंकल के एक मोबाइल फोन वाले विज्ञापन के लुक की तारीफ की।

जौहर ने ट्विटर पर लिखा था, ‘आपने अपने शब्दों से धमाल मचाया और अब कैमरे के सामने भी प्रदर्शन दमदार । इस पर ट्विंकल ने ट्वीट किया, ‘अब आप मुझसे प्रभावित हैं तो क्या मैं आपको ‘माय नेम इज खान’ का सीक्वल बनाने की सलाह दे सकती हूंं। इसमें दो शब्द और जोड़ लेना और इसका नाम ‘माय नेम इज खन्ना’ रखना और फिल्म में मुझे काम देना।

इस पर जौहर ने कहा डार्लिंग आपने मेरे पहले ऑफर को ठुकरा दिया था और अब मैं हमेशा के लिए इसके लिए दुखी हूं। ट्विंकल ने जौहर के निर्देशन की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम करने से इनकार कर दिया था।                              भाषा 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.