Exclusive  : प्रियंका, दीपिका, नहीं ये है बॉलीवुड की सबसे रिच एक्ट्रेस ! 

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 12:16:29 PM
mahima-chaudhary-alleged-to-have-swiss-bank-account

बॉलीवुड की मोस्ट एक्सपेंसिव एक्ट्रेस की बात आते ही ज़ेहन में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम आता है। लेकिन अगर कोई अगर कहे की एक और एक्ट्रेस है जो इनसे भी ज़्यादा मानती है ! ये बात चौकाने वाली ज़रूर है मगर सच है। मीडिया में आ रही खबरों से पता चला है की महिमा चौधरी बहुत अमीर एक्ट्रेस है।

यहाँ तक की पैसे तो मैनेज करने के लिए स्विस बैंक में भी उनका खाता पाया गया है !जब स्विस बैंक में काला धन रखने वालों की सूची को खंगाला जा रहा था तो महिमा चौधरी का नाम सामने आया। महिमा चौधरी का महिमा का ये अकाउंट उनके असली नाम रितु चौधरी के नाम से पाया गया। जिसमें उनका पेशा एक्टर और मॉडल दर्ज है। हालांकि महिमा ने ऐसे किसी भी अकाउंट की मालिक होने की बातों को झुठलाया है। 

कुछ दिनों पहले एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी खबर के मुताबिक़, एक महीने में शाहरूख  खान और दीपिका पादुकोण को पछाड़ कर, आमिर खान और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे बड़े अमीर सेलिब्रेटी बन चुके है।  उस अंग्रेज़ी अखबार ने कालाधन रखने वालो की एक सूची भी जारी की थी, जिसमे 1195 लोगों नाम शामिल है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का भी नाम भी शामिल  है।

इतना ही नहीं, अखबार ने इस बात का उल्लेख भी किया है कि इन लोगों के अकाउंट में वर्तमान में कितनी राशि जमा है। अखबार का दावा है कि जिन 1195 लोगों की लिस्ट उसने जारी की है, उनके अकाउंट्स में जमा कुल राशि 25 हजार 400 करोड़ रुपए है। अब इस रकम में अकेली महिमा चौधरी के खाते में कितनी रकम है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें  महिमा चौधरी में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। महिमा चौधरी ने 2006 में उद्योगपति बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.