अभिनेता धनुष को बेटा बताने वाले दंपती की याचिका खारिज

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 08:37:28 AM
madras high court dismisses paternity suit against actor dhanush

मद्रास। मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ ने जाने-माने अभिनेता धनुष को अपना बेटा बताने वाले बुजुर्ग दंपती की याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी। आर कातिरेसन (65) और उनकी पत्नी मीनाक्षी (53) ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। धनुष को अपना बेटा बताकर दंपती ने याचिका दायर करके उनसे 65,000 रुपए मासिक गुजारा भत्ते की मांग की थी।

महिला निर्देशक एक अभिनेता के तौर पर मुझे एक नया आयाम देती हैं : शाहरुख

अदालत में धनुष ने कहा कि उनका जन्म 28 जुलाई 1983 को हुआ था और उनका असली नाम वेंगदेशा प्रभु है, वह कस्तूरी राजा और विजयलक्ष्मी के बेटे हैं। उन्होंने अदालत के समक्ष 2005 में उनके परिवार को जारी राशन कार्ड की प्रति भी दिखाई जिसमें उसके माता-पिता, भाईयों, बहनों और उनका नाम शामिल हैं।

कुणाल खेमू ने सोहा के गर्भवती होने की पुष्टि की

दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने धनुष के पक्ष में फैलसा सुनाते हुए दंपती की याचिका खारिज कर दी। अदालत के फैसले के बाद दंपती के वकील ने कहा कि वह इस फैसले को चुनौती देंगे। धनुष सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं और दक्षिण भारत की फिल्मों के साथ वह बॉलीवुड फिल्म रांझणा और शमिताभ में भी नजर आ चुके हैं।-एजेंसी

चीन ने किया भारत की आपत्ति को खारिज, कहा-अरूणाचल में नामों को मानकीकृत करने का है उसे कानूनी अधिकार

Bollywood gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

कैलेंडर गर्ल्स रूही सिंह की फोटो देखकर दंग रह जाएंगे आप 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.