महिला प्रधान फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं माधुरी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 02:41:50 PM
Madhuri wants to work only in female-lead films

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित महिला प्रधान फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं। माधुरी ने बताया कि वह महिला प्रधान किसी कहानी के साथ परदे पर वापसी करेंगी। वह इन दिनों ऐसी ही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जिसमें महिला के किरदार को केंद में रखकर लिखा गया हो।

माधुरी ने कहा पिछले कई सालों में फिल्म इंस्डट्री में बहुत अनुशासन आया है। इसी अनुशासन की वजह से फिल्में समय पर बनने लगी हैं और हर कोई अब वक्त का पाबंद हो गया है। इन दिनों फिल्म बनाने का कॉन्सेप्ट भी बहुत अलग हो गया है और हर तरह की फिल्में बहुत अच्छा बिजनस करती हैं। अब ऐसे फिल्म मेकर आ गए हैं जो सिर्फ गाने और डांस पर नहीं बल्कि फिल्म की कहानी पर भी ध्यान देते हैं। 

आज कई अभिनेत्रियां खुद फिल्में प्रड्यूज कर रही हैं जो सचमुच बहुत अच्छा है। माधुरी ने कहा इन दिनों इस तरह काम हो रहा है जिससे ऐक्टर स्टोरी से बंध जाते हैं और उन्हें अपने रोल के बारें में अच्छी तरह पता होता है। कलाकार अपनी परफॉर्मेन्स पर फोकस करते हैं। 

फिल्म इंस्डट्री एक सही डायरेक्शन की तरह बढ़ रही है।ज्यादा से ज्यादा लेखकों को महिला प्रधान फिल्में लिखनी चाहिए, मैं जानती हूं यह बदलाव एक रात में नहीं आएगा। मैं ऐसे रोल देख रही हूं जो ऐक्ट्रेस को ही दिमाग में रख कर लिखे जाएं।                   एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.