कैप्टन बानी ने दिखाई बॉसगिरी, नाराज़ लोपमुद्रा ने दे डाली धमकी तो नेहा ने नचा दिया

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:56:30 AM
lopamudra-and-manveer-to-be-penalized-by-bani-as-bigg-boss-gives-her-this-task

बिग बॉस के घर में वैसे तो आये दिन कोई न कोई घमासान देखने को मिलता है मगर किसी टास्क में कंटेस्टेन्ट के जितने के बाद और भी कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है। कुछ ऐसा ही हुआ 11 नवंबर के एपिसोड में भी। 

घरवाले उस समय चौंक गए जब सबने देखा कि घर के अंदर ‘तुम बिन2’ की स्टार कास्ट आई है। सबने मिलकर उनके साथ डांस किया। स्वामीजी यहां मनु, मनवीर और नवीन से माफी मांगते हैं। मनु उनसे कहते हैं कि कम से कम उन्हें अपना स्टैंड क्लियर रखना था, चाहे वो सेलिब्रिटी टीम के साथ होते या इंडिया वालों के साथ।

बिग बॉस X-कंटेस्टेंट पायल को बर्थडे पर मिला ये लग्ज़री तौफा, जानें कौन है मेहरबान!  

इस पर स्वामीजी कहते है कि वे अबसे उनके ही साथ रहेंगे क्योंकि उनमें सेलिब्रिटी की तरह इगो नहीं है। गौरव, बानी को कैप्टन के नियम बताते हैं। घरवाले बानी के लिए स्पेशल बेड की व्यवस्था करते हैं। बानी सभी से बात करके उनके लिए भी नए से बेड का इंतजाम करवाती हैं।

मनवीर, यहां पूल साफ करते दिखाई देते हैं और तभी लोकेश पूल में अपना पैर डाल देती हैं। यहां दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है जिसे बानी आकर सॉल्व करती हैं। हाल ही में बिग बॉस के निर्णय से  कैप्टन बनी बानी के एटीट्यूड में बदलाव दिखने लगा है। बानी ने घरवालों पर बॉसगिरी झड़ना शुरू कर दिया है। 

बिग बॉस ने कैप्टन बानी को टास्क दिया कि वह दो हाउसमेट्स को चुनें औरपनिशमेंट दें। बानी तुरंत लोपा मनवीर को चुनती हैं। टास्क के अनुसार दोनों को गंदे बर्तन धोकर उन्हें स्टोर रूम में सुखाना होता है। इसके बावजूद जब दोनों पूरा काम करके अपना लंच लेने जा रहे होते हैं, बानी उन्हें कहती हैं कि वह बिना बर्तन का काम ख़त्म किए अपना लंच नहीं ले सकते।

BB10 : बानी बनी कैप्टन तो, मनु - नवीन को लगा झटका, काम नहीं आया लोकेश का रॉक Look

दर्शक देख चुके हैं कि बानी और लोपा में पहले भी लड़ाई हो चुकी है। वह कहती हैं कि लोपा ने उन्हें बहुत सताया है और उन्होंने सही तरीके़ से माफ़ी भी नहीं मांगी है। वहीं दूसरी तरफ वह मानती हैं कि मनवीर बहुत इंपलसिव हैं, इसलिए वो दंड देना चाहती हैं।

लोपा इस बात पर अपना आपा खो देती हैं और बानी पर वो जमकर अपना गुस्सा निकालती हैं। वह कहती हैं कि वह अपनी पर्सनल लड़ाई की वजह से और अपने ओहदे का फ़ायदा उठाकर मुझे सता रही हैं। लोपा साफ़-साफ़ यह घोषणा कर देती हैं कि अगर बानी का यही बर्ताव रहा तो वह पूरे हफ्ते खाना नहीं पकाने वालीं और ना ही वह किसी के लिए कुछ भी स्पेशल पकायेंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बानी और लोपा की लड़ाई शो में क्या नया रंग लाती है।

 

 

अगर बनना चाहते है सभी के चहिते, तो जरूर अपनाएं यह छोटी-छोटी मगर खास बातें

Winter में दिखना है स्टाइलिश, तो एक नज़र ज़रूर डाले इन टिप्स पर....

बड़ी-बड़ी बीमारियों को छूमंतर करे सिंहपर्णी की जड़ें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.