बाहुबली के साथ हंसे और बाहुबली के साथ रोए दर्शक 

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 04:12:05 PM
Laughed with Bahubali and audiences cried with Bahubali

इन्टरनेट डेस्क। जिस फिल्म का लोग दो साल से सांस रोक कर इंतजार कर रहे थे। आखिर आज उन सब का इंतजार खत्म हो गया। आज फिल्म में इस बात का खुलासा हो ही गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। छुट्टी वाला दिन नहीं होने के बावजूद सभी सिनेमाघरों में भीड़ का होना इस फिल्म की लोकप्रियता को दर्शाता है। 

आज तक ऐसा क्रेज कुछ ही बॉलीवुड कलाकारों की फिल्मों का देखा गया है। जिस प्रभास को लोग दो साल सीमित दर्शक वर्ग ही जानता था। उन्हें आज देश का बच्चा बच्चा जानता है।

प्रभास की फिल्म के लिए लोग लाईन में खड़े होकर टिकट खरीद रहे थे। फिल्म को देखकर कही पर भी ऐसा नहीं लगा कि यह कोई साउथ की फिल्म है। इसमें दर्शकों के मनोरंजन के लिए सभी मसाले थे।

कॉमेडी से जहां दर्शकों को हसाया, वही कुछ दृश्य ऐसे थे जिनको देखकर आंसू निकल गये। खासकर वह सीन जिसमें कटप्पा अपने भांजे की पीठ में तलवार घोप रहे थे। 

कुछ सीन तो ऐसे बने थे जिनको देखकर लोग श्वास लेना भूल जाए। फिल्म का अंत ऐसा बनाया गया जिसको देखकर हॉलीवुड फिल्मों का गुणगान करने वालों के पास चुप रहने के अलावा कुछ नहीं बचा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.