कृष 4' में वीएफएक्स तकनीक का होगा इस्तेमाल : राकेश रोशन

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:13:40 PM
Krrish 4 will be used in the VFX technology says rakesh roshan

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'कृष 4' में वीएफएक्स तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया जायेगा।राकेश इन दिनों अपने पुत्र ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म काबिल बना रहे हैं। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं।

हर्षवर्धन को बेहतरीन अभिनेता मानते हैं विक्रमादित्य

इस फिल्म के बाद राकेश 'कृष 4' पर काम शुरू करेंगे। यह फिल्म उनकी सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया का चौथा संस्करण है। राकेश इन दिनों 'कृष-4' की पटकथा पर काम कर रहे हैं। 

राकेश ने कहा कि 'कृष 4' में उनकी इस सीरीज की पिछली फिल्मों से कहीं ज्यादा एक्शन होगा और साथ ही इस फिल्म के दृश्यों में वीएफएक्स का भी भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा। उनका कहना है कि हो सकता है' कृष-4' की शूटिंग आगामी वर्ष अप्रैल या मई में शुरू हो, चूंकि यह एक बडी परियोजना है इसलिए हो सकता है इसकी शूटिंग 2018 में ही शुरू हो। 

तो इसलिये शाहरुख़ की Birthday Party में नहीं पहुंचे सलमान और आमीर !

उन्होंने कहा, हमें अभी इसके वीएफएक्स पर काम करने की जरूरत है, जिसके लिए हमारा बजट बहुत ज्यादा है। 'कृष-4' को दर्शकों के लिए बेहद आकर्षक बनाया जाएगा। राकेश का कहना है कि फिल्म के लिए हम अंतरराष्ट्रीय एक्शन निर्देशक को लेंगे। हम एक्शन और वीएफएक्स को ऊंचाई देना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि जब से फिल्म उद्योग में दक्षिण भारत की 'बाहुबली' ने अपने वीएफएक्स दृश्यों  की बदौलत सफलता प्राप्त की है, तभी से हर बडा निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म में इन इसका इस्तेमाल करने लगा है, लेकिन अभी तक हिन्दी फिल्म उद्योग के किसी भी निर्माता निर्देशक की फिल्म को वह सफलता नहीं मिल पाई है जो 'बाहुबली' को मिली थी। सलमान खान की 'सुल्तान' में भी इस तकनीक का भरपूर उपयोग किया गया था। 

 

 

 

एजेंसी 

 

 

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?

नाभि से  मुहांसों की समस्या का करे इलाज़, जाने और भी उपाय ?  

इस दिवाली चुनें अपनी पर्सनैलिटी से मैच करता बेस्ट परफ्यूम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.