जैकी श्रॉफ की बेटी ने मचाया कहर, वायरल हो रहा कृष्णा का ये बोल्ड Look

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 12:14:41 PM
krishna-shroff-this-gorgeous-photo-is-going-viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। एक बार फिर कृष्णा ने सोशल मीडिया पर अपना हॉट बिकिनी फोटो शेयर कर खलबली मचा दी है।

गोलमाल 4 : अजय देवगन के साथ श्रद्धा नहीं ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस 

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर पूल में नहाते हुए फोटो शेयर की है, कैप्शन में लिखा, 'Nights like these…relax the mind, body and soul'। इस बिकिनी पिक में कृष्णा काफी हॉट लग रही हैं।

यें है बॉलीवुड की कुछ यादगार और मोस्ट एक्सपेंसिव wedding

सोशल मीडिया पर एक्टिव कृष्णा अपनी ऐसी हॉट पिक्स शेयर करती रहती हैं। इससे पहले कृष्णा ने टॉपलेस फोटोशूट शेयर सुर्खियां बटोरी थी। बता दें, कृष्णा को कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। कृष्णा  कैमरे के पीछे एक्टिव रहती हैं। 

कृष्णा ने ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर एक डॉक्यूमेंट्री डायरेक्ट की थी, जिसे उन्होंने खुद शूट किया था। खबर है कि वे जल्द ही अपने भाई टाइगर की एक फिल्म से बतौर को-डायरेक्टर जुड़ेंगी।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.