मनीष शर्मा से अपने रिश्तों पर परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, बोली ... !

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:35:31 PM
koffee-with-karan-what-parineeti-chopra disclose her relationship with maneesh sharma

नई दिल्ली। करण जौहर के रियलिटी  शो 'कॉफी विद करण' के इस हफ्ते के खास मेहमान रहे परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर। शो में  दोनों ने लाइफ से जुड़ी कई इंटरेस्टिंग बातें शेयर कीं। दोनों ने बताया कि वे अब तक सिंगल हैं, वहीं परिणीति ने अपने और निर्देशक मनीष शर्मा के रिश्ते के बारे में खुलासा किया।  
 
परिणीति ने कहा कि वह मनीष शर्मा के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। परिणीति ने इन सब बातों को पुरानी अफवाह बताया।  

आमिर खान की फैट टू फिट विडियो से प्रभावित हुए उनके फैन्स 

इसके बाद करण जौहर ने परिणीति से पूछा कि वह आदित्य, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं तो उन्होंने उनके साथ अफेयर क्यों नहीं किया। इस पर परिणीति ने कहा कि उन्हें नहीं पता, लेकिन किसी भी को-स्टार ने इसके लिए कोशिश ही नहीं की।  इस पर करण ने खुद की आंसर देते हुए कहा कि वह हमेशा 'डियर बडी' मोड में रहती हैं। 

सलमान-शाहरुख ने की स्टार स्क्रीन अवॉर्ड की मेजबानी,आलिया-वरुण बेस्ट एक्टर

परिणीति ने कहा कि वह ऐसे लड़के को डेट करना चाहती हैं जो एक्टर न हो। इस पर करण ने कहा कि वह केवल निर्देशक को डेट करेंगी। परिणीति ने बताया कि वह चाहती हैं कि जो लड़का उनकी लाइफ में आए वह उन्हें ज्यादा प्यार करे न कि खुद को। परिणीति की ऐसी बातों पर करण ने खूब चुटकी चली। 

 

बेकार पड़े सामानों से ऐसे बनाएं आकर्षक ज्वेलरी

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

सर्दियों में दमकती त्वचा के लिए रखे इन बातों का ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.