KwK: आमिर ने रील लाइफ बेटियों से सामने किये ये मज़ेदार खुलासे, सुन चौक जायेंगे आप !! 

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 11:25:22 AM
koffee-with-karan-latest-episode-aamir-khan-his-dangal-daughters

टीवी के पॉपुलर सेलेब्स चैट शो पर इस बार सुपरस्टार आमिर खान गेस्ट बन कर आये। साथ में उनकी रील लाइफ बेटियां भी उनके साथ आयी। ये एपिसोड अब तक का सबसे धमाकेदार एपिसोड रहा। क्योंकि एक तो इसके गेस्ट आमिर खान थे दूसरा उनके कंट्रोवरसिअल जवाब। आमिर खान ने बिना कुछ सोचे समझे बिंदास सवालों के जवाब दिए। 

Happy Birthday : जानिए 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से जुडी कुछ दिलचस्प बातें 

अपनी पढिये उनके चटपटे सवालों के मज़ेदार जवाब जानिए क्या कहा !!!......

काम के प्रति हमेशा समर्पित दिखने वाली मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान यहां फुल मस्ती के मूड में नज़र आये। हालांकि जैसे ही उन्होंने कहा कि वो मस्तीखोर हैं तो उनकी दंगल बेटी सान्या मल्होत्रा ने तुरंत जवाब दिया कि उनका कोई दोस्त ही नहीं है।

ऋतिक रोशन ने शेयर किये काबिल के ये रोमांटिक पोस्टर : देखिये

रणवीर-रणबीर पर कमेंट 
करण जौहर ने सवाल किया कि एक सुबह आप उठे और आपको पता चले कि रणवीर सिंह बन गए हैं तो क्या करेंगे। आमिर का जवाब था - मैं थोड़ा शांत रहने की टैबलेट खाउंगा।करण ने आगे पूछा कि अगर रणबीर बने तो? आमिर का जवाब था - रणवीर को पूछूंगा कि सेक्स के पहले वो कौन सी टैबलेट खाता है। वो खाउंगा।

शाहरूख के साथ फिल्म 

करण ने जब आमिर से पूछा गया कि वो दो हीरो वाली फिल्म सलमान या शारुख में से किसके साथ करना चाहेंगे ? तो उनका सीधा जवाब था शाहरूख खान। वहीं उन्होंने कहा कि वो गे फिल्म करने को तैयार है।

रैपिड फायर राउंड

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा कि कौन सा एक्टर स्ट्रिपर बन सकता है। पास पर आमिर का जवाब था रणवीर सिंह। उन्होंने कहा की वो आजकल कपड़े उतारता रहता है। सेक्स की थेरेपी कौन दे सकता है तो उन्होंने खुद का नाम ले दिया। ये उन्होंने खुद का छुपा टेलेंट बताया। तभी लड़कियां पटाने के सवाल में आमिर खान से पूछा कि लड़कियों को क्या करना होगा कि आमिर खान उन पर लट्टू हो जाए। तो आमिर का जवाब था कि उन्हें बस आमिर खान के करीब आना है, बाकी काम आमिर खान खुद कर लूंगा ! 

ड्रिंक फ्रेंड

आमिर ने अपना ड्रिंक फ्रेंड कुणाल कपूर को बताया। उन्होंने कहा की उनके साथ पीना सेहत के लिए हानिकारक है। क्योंकि पहली बात तो हाथी जितना दारू पी सकते हैं। दूसरी बात कि आप पीना बंद नहीं कर सकते और ना ही जा सकते हैं। भले ही सुबह के 7 - 8 बज गए हों। पहले वो कहेंगे छोड़ ना रूक ना बैठ ना और फिर ब्लैकमेल करने लगेंगे। 

ऐश्वर्या  या करीना नहीं है हॉट !

करण जौहर ने उनसे हीरोइनों के नाम पूछे कहा कि हॉट है या नहीं, हां या ना में जवाब दें। तो उन्होंने सोनम, दीपिका और अनुष्का को हॉट कहा लेकिन ऐश्वर्या, करीना पर कोई कमेंट नहीं किया।bole की शादीशुदा हीरोइनों पर कमेंट करना अच्छा नहीं।
शबाना आज़मी को बता दिया इनकी बेटी !

एक गेम में जौहर ने एक जेनरेशन के तीन लोगों का नाम पूछा। इस पर आमिर कन्फ्यूज़ हो गए और शबाना आज़मी को जावेद अख्तर की बेटी बता दिया। हालांकि बाद में आमिर काफी शर्मिंदा हुए। 

अलग रोल करने के ऑप्शन पर उन्होंने कहा कि रणबीर या रणवीर का पापा बनना पसंद करेंगे। और कैटरीना कैफ की जगह खुद को रखने पर उन्होंने कहा कि वो हर समय शीशा ही देखते रह जाएंगे। 

करण जौहर ने आमिर के रोने के बारे में राज़ खोला कि वो हर फिल्म देखकर रो देते हैं। तो आमिर का कहना था कि हां मुझे रोना आ जाता है। इसलिए ऐ दिल है मुश्किल अकेले में देखी थी। इसके बाद करण ने एक वीडियो दिखाया जहां आमिर ऐ दिल है मुश्किल देखकर भी रो रहे थे।

 

निम्बू के छिलके का चमत्कारी गुण, जानिए कैसे

जिन्हें नींद नहीं आती, वो जानें 30 सेकेंड में सोने की ये तकनीक

जानिए किन कारणों से नहीं पीटना चाहिए अपने मासूम बच्चे को


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.