'कॉफी विद करण 5 : छोटे भाई ने किया सलमान के रिलेशनशिप का पर्दाफाश 

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 01:30:48 PM
koffee-with-karan-5-salman-khan-sohail-and-arbaaz-promo

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'कॉफी विद करण 5' के अगले एपिसोड में शिरकत करने वाले खान ब्रदर्स के आने वाले शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस शो के 100वें एपिसोड में सुल्तान सलमान खान अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ आएंगे। प्रोमो में सलमान शो के होस्ट करण जौहर, भाई सोहेल और अरबाज के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

निर्माता ने इस बारे में थोड़ी सी हिंट दे दी है कि आने वाले एपिसोड में खान भाई किस तरह के राज बताने वाले हैं। सलमान खान ने शो पर खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला सच बताया। सलमान कभी भी और कहीं भी कैटरीना का नाम लेने से शर्माते नहीं हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला।

डियर जिंदगी ने फर्स्ट वीकेंड में किया 50 करोड़ से भी ज़्यादा का कलेक्शन

करण ने अरबाज को टॉप 5 हिरोईन चुनने के लिए कहा लेकिन उन्हें बीच में रोकते हुए भाईजान ने कैटरीना का नाम ले लिया। उन्होंने कहा कि ऊपर से लेकर चार नंबर तक केवल कैटरीना उनकी पसंद है। इतना ही नहीं सलमान ने एक्ट्रेस का चिकनी चमेली स्टेप भी करके दिखाया जो काफी इंटरटेनिंग था।

इसपर सोहेल कहते हैं कि उन्हें यह डांस करने का अधिकार नहीं है। आखिर में सलमान ने खुद से जुड़े एक डर्टी सिक्रेट के बारे में बताया। एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि अरबाज, सोहेल और वो खुद आपस में अंडरवियर शेयर करते हैं।

डायरेक्टर ने जबरदस्ती शूट किया रेप सीन, तो हुई चार महीने की जेल

बता दें इससे पहले शो के सीजन 4 में सलमान अपने पिता सलीम खान के साथ पहुंचे थे। इस बार करण ऐसी जोड़ियां लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं आई। रणबीर-रणवीर को साथ लाने के बाद मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अब करण बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को साथ लाने वाले हैं। 

इससे पहले खबर थी कि कैटरीना, रितिक के साथ शो में आएंगी और अनुष्का को लेकर तो यह खबर थी कि वह शो में आएंगी ही नहीं। लेकिन अब दोनों ही एक्ट्रेसेस साथ शो की गेस्ट बनेंगी। 

 

 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.