Pre Wedding: बिग बॉस फेम किश्‍वर मर्चेंट ने सहेलियों संग कराया फोटोशूट

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 10:55:57 AM
kishwer-merchant-pre-wedding-photoshoot-with-friends

नई दिल्‍ली। बिग बॉस फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हां। ये जोड़ा 16 दिसंबर को कोर्ट में शादी करने जा रहा है। पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर  रहे सुयश और किश्वर 16 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधने वाले है। किश्‍वर शादी से पहले अपनी बेचलर पार्टी खूब एन्जॉय कर रही है। 

कोर्ट में शादी करेंगे Bigg Boss फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

हाल ही में किश्‍वर ने एक प्री-वेडिंग शूट किया है। इस वेडिंग शूट में किश्वर अपनी सहेलियों के साथ नज़र आ रही है। हालांकि सुयश इस फोटो शूट का हिस्सा नहीं बने। इस शूट में किश्‍वर काफी मस्‍तीभरे मूड में नजर आ रही हैं। यह फोटोशूट मुंबई के एक पब में किया गया। किश्‍वर ने इस फोटो शूट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। किश्‍वर ने अपनी हल्‍दी का फोटो भी शेयर किया है। 

'सोनम गुप्ता ..' का कमाल गूगल की टॉप 10 पर्सनैलिटी लिस्ट में शामिल

कोर्ट मैरेज से पहले महंदी और संगीत की रस्‍में भी होंगी। मेहंदी का अयोजन फूलों की साज-सज्‍जा के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से होगा जबकि संगीत का कार्यक्रम सुयश के पंजाबी स्‍टाइल में किया जाएगा। 

बता दे किश्वर मर्चेंट और सुयश की मुलाकात 2010 में सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ की शूटिंग के दौरान हुयी थी। किश्वर और सुयश दोनों ही टीवी रियल्टी कार्यक्रम ‘बिग बॉस 9’ और ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ में कंटेस्टेन्ट रह चुके है। किश्वर मर्चेंट इस समय जी टीवी पर आने वाली धारावाहिक ‘ब्रह्मराक्षस’ में नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। 

 

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.