कविता पौडवाल की ख्वाहिश, श्रद्धा निभाए उनकी मां का किरदार

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 03:34:15 PM
Kavita paudwal Aspire Shraddha Kapoor plays his mother's character

पटना। बॉलीवुड की जानी-मानी पाश्र्वगायिका कविता पौडवाल का कहना है कि अदाकारा श्रद्धा कपूर उनकी मां अनुराधा पौडवाल का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर सबसे बेहतरीन तरीके से निभा सकती है। सुश्री पौडवाल कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पटना आई हुई थी।

Film Review : जानिए क्यूं हुआ 'लाली की शादी में लड्डू दिवाना' 

संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’ के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ बन रही है जिसमें अक्षय कुमार, गुलशन कुमार का किरदार निभायेंगे। टी-सीरीज की सफलता में अनुराधा पौडवाल के गाये गीतों एवं भजनों का उल्लेखनीय योगदान रहा है। 

इस बात की चर्चा है कि श्रद्धा कपूर फिल्म में अनुराधा पौडवाल का किरदार निभा सकती हैं। सुश्री पौडवाल ने पटना प्रवास के दौरान खुलकर अपने दिल की बात कही। कविता ने अपने आरंभिक दिनों में टी-सीरीज से मिले सहयोग को याद करते हुए कहा, टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के जीवन पर फिल्म बनाया जाना सराहनीय कदम है। गुलशनजी अपने आप में एक बड़ी शख्सियत थे और उन्होंने हमेशा नये कलाकारों को बड़ा मंच प्रदान किया। 

64th National Film Awards : 'नीरजा' को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड, देखें विजेताओं की लिस्ट

गायिका ने गुलशन कुमार की बायोपिक में अपनी मां अनुराधा पौडवाल के किरदार को निभाने के लिए सर्वाधिक उपयुक्त अभिनेत्री के बारे में पूछे जाने पर कहा, श्रद्धा मेरी मां का किरदार निभा सकती हैं। श्रद्धा को संगीत की विरासत उनके नाना पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरी से मिली है। श्रद्धा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी गायिका भी हैं और निश्चित तौर पर वह मेरी मां के किरदार के साथ न्याय कर पायेंगी।- वार्ता

नीरज पांडे ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा, अक्षय नहीं बल्कि ये स्टार्स होंगे फिल्म में 

जरुरत पड़ी तो विनोद खन्ना के लिए अपना अंगदान कर दूंगा : इरफान खान

सच्चे हिंदुस्तानी का पाकिस्तान को करारा जवाब, राष्ट्रगान हटाए जानें की शर्त पर दिया ये जवाब



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.