केटी पेरी सहित कई बड़ी महिला कलाकार ट्रंप के विरोध में महिला मार्च में हिस्सा लेंगी

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 11:49:15 AM
Katy Perry trump against women, including older women artists will take part in March

लॉस एंजिलिस। गायिका केटी पेरी, शैर और अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विरोध करने के लिए वाशिंगटन में एक महिला मार्च में हिस्सा लेंगी। यह मार्च डोनाल्ड ट्रंप के 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद आयोजित होगा।

वैराइटी की खबर के मुताबिक ओलिविया वाइल्ड, उजो अदुबा, कॉन्सटेंस वू, हैरी नेफ, जूलियन मूर, पेट्रीशिया अक्र्वेट, चेलेसी हैंडलर, एमी शूमेर, डेनियल ब्रुक्स, डेबरा मेसिंग, फ्रांसिस मैकडोरमैंड सहित कई अन्य हस्तियां इस मार्च में हिस्सा लेंगी।

अभिनेत्री फेरेरा ने एक बयान में कहा, ‘‘चुनाव के बाद से कई ऐसे लोग हैं जिन्हें डर है कि उनकी आवाज सुनी नहीं जाएगी। कलाकार, महिला और सबसे ज्यादा एक समर्पित अमेरिकी नागरिक होने के नाते अपने समुदायों के अधिकारों, सुरक्षा और सम्मान के लिए हम एकजुटता से साथ खड़े हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अप्रवासी अधिकार, कार्यकर्ता अधिकार, प्रजनन संबंधी अधिकार, एलजीबीटीक्यूआईए अधिकार, नस्लीय न्याय और पर्यावरण अधिकार किसी विशेष के लिए नहीं है बल्कि ये ऐसी चीजें हैं जो हम सभी को प्रभावित करती हैं और यह सारे अमेरिकी लोगों की चिंता होनी चाहिए।’’ फेरेरा ‘आर्टिस्ट टेबल’ नाम के समूह की अध्यक्षता कर रही हैं।                 (भाषा)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.