कैटरीना कैफ की ये लेटेस्ट हॉट फोटो देखी आपने? सोशल मीडिया पर कर रही धमाका

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 09:21:01 AM
Katrina Kaif's latest hot photo upload on facebook

मुंबई। बॉलवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने लंबे समय बाद इंटरनेट पर फोटो अपलोड की है। कैटरीना कैफ की इस फोटो ने एक बार फिर लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया है। उन्होंने यह फोटो फेसबुक पर अपलोड की है।

कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पूरी जिंदगी मैं लहरों के विरुद्ध तैरती रही। मैं क्या कर सकती हूं? शायद मैं ऐसी ही हूं।" कैट ने अभी कुछ समय पहले ही मालदीव में फोटोशूट करवाया था। कैटरीना कैफ ने यह फोटोशूट अंडर वॉटर कराया है। जिसकी दो तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना फोटो में काफी हॉट लग रही है। 

बता दें किकैटरीना कैट फिल्म 'जग्गा जासूस' में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्सबॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर है। दोनों के अलग होने के बाद फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी गई थी। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 अप्रैल को राम गोपाल वर्मा की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म सरकार 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। जग्गा जासूस की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर इसे मई में रिलीज किया जा सकता है क्योंकि अनुराग बासु के अनुसार यह एक पारिवारिक फिल्म है और इसलिए वह चाहते हैं कि फिल्म बोर्ड परीक्षाओं के बाद रिलीज हो।

कैटरीना कैफ की आखिरी फिल्म साल 2016 की 'बार बार देखो' थी। 'बार बार' देखो के अलावा कैटरीना कैफ आदित्य रॉय कपूर के साथ फितूर में भी नजर आई थीं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में सफल नहीं हो पाई। 

कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल टाइगर जिंदा है में भी काम कर रही हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.